मुश्किलें में फंसेगीं Kangana Ranaut? कोर्ट ने दी गिरफ्तारी वॉरेंट जारी करने की चेतावनी, जानिए पूरा मामला

By Ruchi Mehra | Posted on 14th Sep 2021 | बॉलीवुड
kangana ranaut, javed akhtar

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्मों या फिर काम से ज्यादा विवादों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कंगना को अगर कंट्रोवर्सी का दूसरा नाम कहे, तो गलत नहीं होगा। वो अक्सर ही किसी ना किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे तो इन दिनों कंगना अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं। फिल्म में क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक हर कोई कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। 

वहीं इस बीच कंगना एक ओर वजह से सुर्खियों में हैं। ये मामला है मानहानि से जुड़े मुकदमे का। दरअसल, गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का केस किया है, जिसको लेकर सुनवाई जारी है। लेकिन कोर्ट में सुनवाई के दौरान कंगना आती ही नहीं। 

कोर्ट में पेश नहीं हुई कंगना

14 सितंबर मंगलवार को भी इस मामले में कोर्ट में सुनवाई होनी थी। तब जावेद अख्तर और शबाना आजमी तो वहां मौजूद थीं, लेकिन कंगना नहीं। वो सुनवाई के दौरान पहुंची ही नहीं। अब कंगना के इस रवैये से कोर्ट नाराज हो गया और कोर्ट में पेश नहीं होने के लिए कंगना को साफ शब्दों में वॉर्निंग भी दी। कोर्ट ने कहा कि अगर इस केस की अगली सुनवाई के दौरान कंगना नहीं आई, तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरेंट जारी होगा। 

नहीं पहुंची कोर्ट तो...

अब 20 सितंबर को इस केस पर सुनवाई होनी है। अगर तब कंगना कोर्ट नहीं पहुंची, तो उसके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरेंट जारी किया जा सकता है। वैसे कंगना कोर्ट से पहले भी सुनवाई के दौरान पेश ना होने की मांग कर चुकी हैं, लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया था। 

कंगना के वकील ने बताई ये वजह

मानहानि मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में कंगना के वकील रिजवान मौजूद रहे। उन्होंने कोर्ट में कंगना की मेडिकल रिपोर्ट पेश की, जिसमें ये बताया गया कि कंगना को कोरोना के सिम्टम्स है। अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए 15 दिनों में उन्होंने काफी ट्रैवलिंग की है और इस दौरान वो काफी लोगों से मिली भीं। इसके चलते ही कंगना के वकील ने कोर्ट से 7 दिनों का समय मांगा, जिससे तब तक वो अपना टेस्ट करा लें और ठीक भी हो जाए। साथ ही वकील ने कोर्ट से कंगना के वर्चुअल सुनवाई के जरिए पेश होने की भी बात कही। 

वहीं इस दौरान जावेद अख्तर के वकील ने कहा कि ये सब बहानेबाजी बार-बार मामले की सुनवाई टालने के लिए की जा रही है। वकील ने कहा कि जावेद अख्तर हर तारीख के दौरान कोर्ट में मौजूद रहे। 

जानिए क्या है ये मामला?

गौरतलब है कि बीते साल जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थीं, उसके बाद से ही कंगना लगातार सुर्खियों में थीं। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने कई बॉलीवुड सितारों पर गुटबाजी का आरोप लगाया था। इस दौरान कंगना ने ये भी कहा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थीं। कंगना ने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने ये कहा था कि वो अगर केस वापस नहीं लेती तो उनके पास कुछ नहीं बचेगा। कंगना के इन बयानों को लेकर जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस के खिलाफ पिछले साल नवंबर में केस दर्ज कराया था।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india