चेकिंग के लिए Salman Khan को रोकने वाले CISF जवान को दी गई सजा? सामने आया पूरा सच

By Ruchi Mehra | Posted on 25th Aug 2021 | बॉलीवुड
salman khan, cisf officer

पिछले कुछ दिनों से CISF का एक जवान काफी सुर्खियों में हैं। हर तरफ लोग जवान की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके पीछे की वजह ये है कि जवान ने मुंबई एयरपोर्ट पर सुपरस्टार सलमान खान को चेकिंग के दौरान रोका था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और अपनी ड्यूटी अच्छे ढंग से निभाने के लिए उनकी खूब तारीफें करने लगे। CISF जवान का नाम हैं सोमनाथ मोहंती। 

'सजा' देने की आ रही थी खबरें

वहीं इसके बाद खबर आई कि सलमान के साथ इस तरह का बर्ताव करने के लिए उन्हें सजा दी गई। बताया गया कि सलमान को रोकने वाले अधिकारी का फोन जब्त कर लिया गया, जिससे वो मीडिया से बात ना कर सकें। हालांकि अब इन खबरों के पीछे की सच्चाई भी सामने आ गई है। 

अब सामने आई सच्चाई

CISF जवान को लेकर ये जो खबरें सामने आ रही थीं, वो सरासर निराधार निकलीं। CISF ने खुद साफ किया कि जैसा बताया जा रहा है वैसा कुछ भी नहीं हुआ। CISF के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने इन खबरों को गलत बताते हुए ट्वीट करते हुए लिखा- 'इस ट्वीट में बताया गया कंटेंट गलत है और इसमें कोई भी फैक्ट नहीं है। असल में मामले से जुड़े अधिकारी को कर्तव्य के निर्वहन में प्रोफेशनल रवैया रखने के लिए उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया है।'

जानिए आखिर तब हुआ क्या था? 

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि हाल ही में सलमान खान को अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस रवाना होना था। इसके लिए वो मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट पहुंचने पर सलमान अपनी गाड़ी से उतरते हुए एंट्री के लिए आगे बढ़ते हैं। तब ही CISF जवान सोमनाथ मोहंती ने उन्हें चेकिंग प्वाइंट पर रोक दिया और जांच कराने का अनुरोध किया। हालांकि इस दौरान सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान सलमान खान भी फुल कॉपरेट करते नजर आए। 

वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों का ध्यान CISF जवान की तरफ जाने लगा, जिन्होंने सलमान खान को रोका। इसके बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए कहने लगे कि जवान ने ये परवाह भी नहीं की कि सलमान सुपरस्टार हैं, उन्होंने बस अपनी ड्यूटी निभाने पर ध्यान दिया। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.