Kangana Ranaut को मिल गया लाइफ पार्टनर? 'क्वीन' ने अपनी लव लाइफ पर किया ये बड़ा खुलासा!

By Ruchi Mehra | Posted on 11th Nov 2021 | बॉलीवुड
kangana ranaut, love life

बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं, वो हैं क्वीन कंगना रनौत। कंगना अपने बेबाक लोग के लिए कंट्रोवर्सी से घिरी रहती हैं। मुद्दा कोई भी और कंगना उस पर अपनी राय रखने से जरा भी नहीं झिझकती हैं। कंगना अपने काम और विवादों को लेकर तो लाइमलाइट में रहती ही हैं, लेकिन इस बार वो एक अलग वजह से सुर्खियों में आई। ये वजह हैं उनकी लव लाइफ। 

जी हां, कंगना रनौत ने अपनी लव लाइफ पर एक बड़ा खुलासा करते हुए हर किसी को हैरान किया है। कंगना ने इशारों इशारों में बताया है कि बताया है कि उन्हें अपना लाइफ पार्टनर मिल गया। एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि वो एक Happy रिलेशनशिप में है। सिर्फ इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने तो अपने आने वाले 5 सालों के प्लान का भी खुलासा कर दिया। 

इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि अगले पांच सालों मे वो खुद को एक वाइफ और  मां के रूप में देखती हैं। कंगना के इन बातों के बताने के बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर वो शख्स कौन हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस रिलेशनशिप में हैं? खैर, अभी कंगना ने इसके बारे में तो कुछ नहीं बताया, लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा कि वो जल्द ही लोगों को जल्द ही लोगों को सार्वजनिक तौर पर इस बारे में पता चलेगा।

कंगना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अहम योगदान देने के लिए उन्हें देश के चौथे सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया। पंगा से लेकर मर्णिकर्णिका और थालाइवी में लाजवाब एक्टिंग कर कंगना ने लोगों के दिल जीते थे। 

एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो उनके पास अभी तेजस, मणिकर्णिका रिटर्न्स, इमरजेंसी, धाकड़, द अवतार: सीता जैसी कई फिल्में हैं, जिनमें वो आने वाले दिनों में दिखाई देगीं। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.