किस तरह की लाइफ जीते हैं बॉलीवुड के देसी बॉय John Abraham? उनकी पसंद, नापसंद और कमाई के बारे में भी जान लीजिए...

By Ruchi Mehra | Posted on 13th Oct 2021 | बॉलीवुड
john abraham, lifestyle

बॉलीवुड में  जब बात अच्छी बॉडी या लुक्स की हो, तो सबसे पहले हमारे दिमाग में एक ही एक्टर का चेहरा आता हैं... और ये है चार्मिंग एंड हैंडसम देसी बॉय जॉन अब्राहम! दे दना दन के आक्रमक फुटबॉलर हो या फिर धूम में अपनी बाइकरेसिंग से धूम मचाने वाले...जॉन अब्राहम हर रोल में फिट बैठते हैं। लेकिन फिर भी कंट्रोवर्सी इनके साथ कम नहीं है। आज हम आपको जॉन अब्राहम और उनके लाइफस्टाइल के बारे में कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं...

जॉन की फैमिली... 

जान अब्राहम का जन्म 17 दिसंबर 1972 को हुआ। उनके पिता कैथेलिक थे और उनकी मां गुजराती पारसी परिवार से थी। जॉन का असली नाम फरहान ईरानी हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने अपने पापा के नाम को उल्टा करके उसे ही अपना लिया था। जॉन का एक छोटा भाई एलन अब्राहम और एक बहन सूसी मेथ्यू हैं।

ऐसे रखा बॉलीवुड में कदम

जॉन अब्राहम ने अपनी स्कूलिंग महाराष्ट्र के बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, से पूरी की और ग्रेजुएशन जय हिन्द कॉलेज से। उन्होंने MBA मुंबई एजुकेशनल ट्रस्ट से कंप्लीट किया। जॉन बचपन में अपने पिता और भाई की ही तरह आर्किटेक्ट बनना चाहते थे। लेकिन अपनी अच्छी बॉडी और गुड लुक्स की वजह से उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। इसी दौरान जॉन ने ग्लेडरेग्स मैनहंट सुपर मॉडल कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया,जिसमें वो रनरअप थे। मैनहंट इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट में जीत हासिल करने केबाद जॉन के करियर में बड़ा बदलाव आया। जॉन को कई विज्ञापन और एलबम में काम करने का मौका मिला! इसी दौरान वो युवाओं में काफी पॉपुलर हुए।

2004 जॉन के करियर का टर्निंग पॉइंट था। जॉन ने जिस्म फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी। इसके बाद 2004 में आई धूम ने जॉन को युवाओं के बीच चहेता बना दिया। ये फिल्म सुपरहिट रही और जॉन का करियर भी तेजी से बूस्ट हुआ। इसके बाद जॉन ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में  दोस्ताना, गरम मसाला, बाबुल, बाटला हाउस,परमाणु, फोर्स जैसी बेहतरीन फिल्में शामिल रहीं। जॉन का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है..जे ए एंटरटेनमेंट नाम से, जिसके बैनर तले 2012 में विक्की डोनर और 2013 में मद्रास कैफे बनी।

जॉन अब्राहम की लव लाइफ 

अब बात करते है जॉन की लव लाइफ की। जॉन की लाइफ में पहली बार लेडी लव आई उनकी पहली ही फिल्म जिस्म के दौरान। उन्हें फिल्म में अपनी को स्टार बिपाशा बासु से प्यार हो गया। दोनों एक आइडियल कपल थे और करीब 8 सालों तक एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे, लेकिन ये रिश्ता उस वक्त टूट गया जब जॉन ने चोरी छिपे प्रिया रूंचाल से शादी करने का फैसला किया। प्रिया से जॉन की मुलाकात एक जिम में हुई थी, उस दौरान जॉन बिपाशा के साथ रिश्ते में थे। लेकिन उन्होंने प्रिया के साथ बिपाशा को चीट किया था। ये बात खुद बिपाशा ने एक इंटरव्यू में बताई। दोनों के ब्रेकअप के बाद जॉन ने 3 जनवरी 2014 को बैंकर प्रिया रूंचाल से शादी कर ली थी।

पसंद, नापसंद और कमाई

अब बात करते है जॉन की लाइक्स की- जॉन को पारसी और केरल दोनों ही खाना पसंद हैं। इसके अलावा जॉन को थाई फूट भी काफी पसंद है। वहीं फुटबॉल उनका फेवरेट गेम है। वो काफी अच्छे फुटबॉलर भी हैं। जॉन को लेट नाईट पार्टी करना और क्लब जाना बिलकुल भी पसंद नहीं। बाइकिंग और जिमिंग उनकी हॉबी है। उन्हें फोटोग्रॉफी और ट्रेवलिंग भी काफी पसंद है। बात करें जॉन के फेवरेट सितारों की तो उन्हें रानी मुखर्जी और हेमा मालिनी काफी पसंद है।

अब बात करते हैं जॉन की इनकम की। जॉन फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। वहीं उनकी नेट वर्थ 170 करोड़ है। जॉन के कार कलेक्शन में लम्बोर्गिनी गैलार्डो,ऑडी 7, मारुती जिप्सी, ऑडी क्यू 3,  निसान टरैनो एसयूवी है। वहीं जॉन बाइक्स के बहुत शौकिन हैं। उनके पास यामाहा वीमैक्स,  यामाहा आर 1 और सुजुकी हायबुजाकी बाइक्स है। जॉन रीबॉक और यामाहा के ब्रांड अबेंसडर है और फिल्हाल खुद की एक बाइक रेसिंग टीम बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india