'जब मैनें पहली बार अपने पिता को टूटते हुए देखा’, जानिए किस किस्से को याद कर इमोशनल हुए बिग बी?

By Ruchi Mehra | Posted on 9th Jan 2021 | बॉलीवुड
Amitabh Bachchan Shares Emotional Story, Amitabh Throwback Pic with Father

महानायक अमिताभ बच्चन ने बीते 50 से भी ज्यादा सालों बॉलीवुड पर अपना दबदबा बनाया हुआ है। 78 साल की उम्र में भी वो जितने फिट और एक्टिव हैं, उतना शायद ही कोई दूसरा एक्टर होगा। बिग बी इस उम्र में भी अपना रिएलिटी शो केबीसी समेत कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं।

जब कुली की शूटिंग के दौरान हुआ था हादसा

अमिताभ बच्चन की जिंदगी में कई बार ऐसे मौके आए हैं, जब वो मौत को हराकर वापस आए है। ऐसा ही एक उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा हादसा कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था। इस हादसे के बाद लंबे समय तक बिग बी मौत से लड़ते रहे। उनके साथ हुए इस एक्सीडेंट की खबर ने उनके परिवार समेत तमाम चाहने वालों को परेशान कर दिया था। जिसके बाद उनकी सलामती के लिए हर जगह दुआ मांगे जाने लगी थीं।

क्यों याद आया अमिताभ को वो किस्सा?

उन घटना को एक बार फिर से अमिताभ बच्चन ने याद किया और इमोशनल हो गए। दरअसल, ट्विटर पर बिग बी के 45 मिलियन फॉओलर्स पूरे हो गए। इस मौके पर एक फैन ने उनकी थ्रोबैक फोटो को शेयर किया। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन, उनके पिता और अभिषेक नजर आ रहे हैं।

‘एक्सीडेंट के बाद घर लौटा तो…’

फैन ने तो इस फोटो को शेयर करते हुए 45 मिलियन फॉओलर्स पूरे होने पर बधाई दी। लेकिन एक दौरान अमिताभ बच्चन की पुरानी यादें ताजा हो गईं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होनें कहा- ‘ये कैप्शन बता रहा है कि मेरे ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए..थैंक यू जैस्मिन..लेकिन ये तस्वीर और भी बहुत कुछ कहती है..ये वो पल था जब मैं कुली एक्सीडेंट से ठीक होकर घर लौटा। ऐसा पहली बार हुआ था जब मैनें अपने पिता को टूटते देखा। अभिषेक भी बड़ी चिंता में मुझे दिखा।’

अमिताभ ने ये किस्सा शेयर कर अपने फैंस को भी इमोशनल कर दिया और उस हादसे की एक बार फिर से याद दिलाई। उनके इस पोस्ट पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है। बता दें कि 26 जुलाई 1982 को पुनीत इस्सर के साथ एक फाइन सीन की शूटिंग में अमिताभ बच्चन को चोट लगी थी, जिसके बाद वो काफी समय  तक अस्पताल में रहे थे।

Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

लाइफस्टाइल

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india