थिएटर में रिलीज होने से पहले ही छा रहीअक्षय कुमार की 'बेल बॉटम', मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स, जानिए कैसे?

By Ruchi Mehra | Posted on 17th Aug 2021 | बॉलीवुड
bell bottom, theatre

कोरोना का साया बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी बीते डेढ़ सालों से छाया हुआ है। एक तरफ तो काम चौपट पड़ा हुआ था और दूसरी ओर जो फिल्में बनकर तैयार हो गई, वो भी थिएटर बंद होने के चलते लंबे वक्त से रिलीज नहीं हो पाई। कई बड़े सुपरस्टार्स की फिल्में रिलीज होने का इंतेजार कर रही हैं। बीच में थोड़े टाइम के लिए थिएटर को खोला भी गया, लेकिन कोरोना दोबारा लौटकर आ गया और फिर इन्हें बंद करना पड़ा। सिनेमाघरों के मालिकों को भी इस दौरान बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है।

हालांकि अब एक बार फिर से उम्मीद की एक किरण दिखी है। कोरोना की दूसरी लहर का कहर थमने के बाद कई जगहों पर थिएटर दोबारा से खोले जा चुकेहैं। इसके बाद अब मेकर्स भी अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग भी करने लगे हैं। हर काम की तरह इसमें भी सबसे आगे अक्षय कुमार हैं। 

सिनेमाघरों में रिलीज होगी बेल बॉटम

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम थिएटर में रिलीज होने के तैयार है। इसके लिए अब बस कुछ ही घंटों का वक्त बाकी है। 19 अगस्त को फिल्म रिलीज की जाएगी। कोरोना की सेकेंड वेव के दौरान लगे लॉकडाउन के बाद सीधे थिएटर में रिलीज होने वाली बेल बॉटम पहली फिल्म होगी। हालांकि महाराष्ट्र में अब तक थिएटर को दोबारा से खोला नहीं गया। इसलिए मूवी वहां रिलीज नहीं हो पाएगी। इसके अलावा देश के कई बड़े शहरों में अक्षय की बेल बॉटम आएगी।

कई शहरों में एडवांस बुकिंग फुल होने का दावा

खिलाड़ी कुमार की इस मूवी को रिलीज होने से पहले ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दरअसल, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कई शहरों में बेल बॉटम की एडवांस बुकिंग तक फुल हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद समेत कई शहरों में अक्षय की बेल बॉटम की एडवांस बुकिंग फुल हो चुकी है। जिससे ये साफ पता चल रहा है कि लोग भी इस थिएटर में अच्छी फिल्म देखने के इंतेजार में हैं।   

वैसे बता दें कि अभी अधिकतर शहरों में 50 फीसदी क्षमता के साथ ही सिनेमाघरों खोले गए हैं। ऐसे में फिल्म को नुकसान होने की संभावना है। हालांकि अक्षय कुमार ने पूरी उम्मीद जताई है कि सबकुछ ठीक होगा। अक्षय ने माना कि अभी फिल्म को थिएटर में रिलीज करना रिस्की है, लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर आपने लाइफ में रिस्क नहीं लिया, तो क्या किया? इसलिए ही उन्होंने अपनी मूवी बेल बॉटम को थिएटर में रिलीज करने का फैसला किया।

जानिए किस पर आधारित है बेल बॉटम?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षय की बेल बॉटम एक  स्पाई थ्रिलर मूवी होगी, जिसमें वो एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे।  मूवी की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई कई हाइजैकिंग की घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैसी लीड रोल में नजर आएगीं। फिल्म को सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया जा रहा है। बीते दिनों बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india