सिंघम लेंगे अब रुद्र का रूप: डिजिटल दुनिया में कदम रखेंगे अजय देवगन, इस सीरीज में आएंगे नजर...जानिए पूरी डिटेल

By Ruchi Mehra | Posted on 20th Apr 2021 | बॉलीवुड
ajay devgn, rudra the edge of darkness

एक और बड़े सितारे की अब डिजिटल दुनिया में एंट्री होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं एक्टर बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन की। जी हां, अजय बहुत जल्द ही एक वेब सीरीज के जरिए OTT वर्ल्ड में कदम रखेंगे, जिसकी पुष्टि हो चुकी है। आज का दिन अजय देवगन के लिए वैसे ही काफी खास है, क्योंकि उनकी बेटी न्यासा 18 साल की हो गई। अपनी बेटी के 18वें बर्थडे पर अजय ने डिजिटल दुनिया में कदम रखने का ये अनाउंसमेंट किया।

फिर कॉप के रोल में नजर आएंगे अजय

जिस वेब सीरीज के जरिए अजय देवगन OTT में कदम रखेंगे, उसका नाम होगा  रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस। ये सीरीज हॉलीवुड एक्टर इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज लूथर का हिंदी रीमेक होगी। ये एक क्राइम थ्रिलिर सीरीज होगी, जिसमें अजय इंटेंस और बहादुर कॉप के रोल में नजर आएंगे। सीरीज OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। 

इंस्टाग्राम पर अपनी इस अपकमिंग वेब सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए कहा- 'क्राइम थ्रिलर रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस को अनाउंस करते हुए मुझे खुशी हो रही है। ये किलर होने वाली है।'

मिली जानकारी के मुताबिक इस सीरीज पर जल्द काम शुरू किया जाएगा। इसको मुंबई की आइकॉनिक लोकेशन पर शूट किया जाएगा। सीरीज को एप्लॉस एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज मिलकर बनाएंगे। सीरीज की रिलीड डेट की घोषणा नहीं हुई है। हालांकि सीरीज इसी साल आने की पूरी संभावनाएं है। 

काफी अलग होगी इसकी कहानी

वैसे तो अजय का एक कॉप के रोल में नजर आना कोई नई बात नहीं है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि वो इस सीरीज में जो पुलिस अफसर का रोल निभाएंगे, वो काफी अलग होगा। मेकर्स का ऐसा मानना है कि भारत में अभी तक ऐसी कहानियों को नहीं दिखाया गया।

अपने डिजिटल डेब्यू पर अजय बोले- 'मैं हमेशा ही ये कोशिश करता हूं कि काबिल लोगों के साथ अच्छा काम करूं। रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस एक बांधकर रखने वाली कहानी है। मुझे अपना ये सफर शुरू करने का बेसब्री से इंतेजार है। मेरे लिए पर्दे पर पुलिस वाले का किरदार निभाना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार ये किरदार ज्यादा गहरा, मुश्किल और डार्क है। इस रोल ने मुझे काफी प्रभावित किया। मौजूदा दौर में सबसे ग्रे कैरेक्टर है। 

कोरोना के चलते रुकी मे डे की शूटिंग

वहीं खबर ये भी है कि इस सीरीज में अजय के अपोजिट इलायना डीक्रूज नजर आ सकती हैं। खबरें है कि मेकर्स ने सीरीज के लिए इलियाना को अप्रोच किया, लेकिन वो फाइनल हुई या नहीं, इसके बारे में अभी तक तो जानकारी नहीं मिली है। 

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि अजय के पास इसके अलावा भी इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं। अजय मैदान, आरआरआर, मेडे जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे। हालांकि कोरोना महामारी का असर अजय की फिल्मों पर भी पड़ रहा है। अजय के डायरेक्शन में बन रही मे डे की शूटिंग रुक गई है। इस मूवी की शूटिंग दिसंबर में शुरू हुई थीं। फिल्म के कई मेजर पोर्शन शूट भी हो गए थे। आखिरी शेड्यूल के लिए टीम को 3 दिन के लिए अप्रैल के आखिर में दोहा जाना था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस शेड्यूल को रोक दिया गया। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.