प्यार हो तो ऐसा, प्रेमी से शादी करने के लिए Bangladesh से नदी तैर कर भारत आई प्रेमिकी, जानिए पूरी कहानी!

By Ruchi Mehra | Posted on 2nd Jun 2022 | अजब गजब
Krishna Mandal, come from bangladesh to marry her boyfriend

कहते है प्यार और जंग में सब कुछ जायज है। इसी कहावत को चरितार्थ करती है, 22 वर्षीय बांग्लादेशी महिला, जिसने अपने प्यार को हासिल करने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी। बताया जा रहा है कि बांग्लादेश (Bangladesh) की यह महिला भारत के अपने प्रेमी से शादी करने के लिए तैरकर सीमा पार की ली। उसने पहले सुंदरबन के जंगली इलाके को पार करने के साथ तैर कर नदी भी पार की। इसके बाद उसने करीब एक घंटे तक तैराकी करते हुए भारत की सीमा में प्रवेश किया और अपने जीवनसाथी से मिली। बता दें , तीन दिन पहले महिला ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में अपने प्रेमी से शादी की थी। हालांकि, इस महिला अवैध रूप से देश में प्रवेश करने के आरोप में कोलकता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जो भी यह खबर सुन रहा हैं , वो महिला की हिम्मत को सलाम कर रहा है, कितनों को तो बांग्लादेशी महिला के इस कारनामे पर विश्वास ही नहीं हो पारहा हैं। 

फेसबुक पर शुरू हुआ था प्यार 

 मीडिया रिपोर्ट्स  के अनुसार, बांग्लादेश (Bangladesh) की इस महिला की पहचान कृष्णा मंडल (Krishna Mandal) के रूप में हुई है। भारत में रहने वाले अभिक मंडल (Abhik Mandal) से उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। उन्होंने पहले बातचीत शुरू की और फिर धीरे-धीरे दोनों को मोहब्बत हो गई दोनों ने शादी करने की ठानी। जब कृष्णा को पता चला कि उसके पति अभिक के पास पासपोर्ट नहीं है, तब  उसने अवैध तरीके से बॉर्डर पार कर बांग्लादेश से भारत आने का खतरनाक रास्ता चुना।

पुलिस ने महिला को वापस भेजा बांग्लादेश

अभिक से शादी के लिए कृष्णा ने भारत आने का प्लान बनाया और वह भी पानी के रास्ते। इसके लिए उसने सबसे पहले सुंदरबन में आई। यहां दर्जनों रॉयल बंगाल टाइगर्स और दूसरे खतरनाक जानवर हैं। इसके बाद वह एक घंटे तक तैरकर भारत की सीमा में पहुंची और वहां से कोलकाता आई। इसके बाद अभिक और उसके परिजनों से मिली। अभिक के परिजनों ने दोनों की शादी कोलकाता के कालीघाट मंदिर में करा दी। हालांकि, पुलिस ने कृष्णा को बीते सोमवार को गिरफ्तार कर लिया और अब उसे बांग्लादेश उच्चायोग को सौंपकर वापस उसके देश भेजने की तैयारी हो रही है। 

पहले भी इस तरह की घुसपैठ हुई है 

यह पहली बार नहीं है जब किसी ने इस तरह सुंदरबन को तैरकर भारत में घुसपैठ की हो। इस साल की शुरुआत में भी एक बांग्लादेशी युवक चॉकलेट खरीदने के लिए ऐसे ही भारत में घुसा था, जिसकी पहचान इमान हुसैन के रूप में हुई थी। बांग्लादेश के इस युवक ने एक छोटी सी नदी के तैरकर पार की थी और अपनी पसंदीदा चॉकलेट बार पाने के लिए भारतीय सीमा में प्रवेश किया था। इमाम को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया था , जिसके बाद अदालत ने उसे 15 दिन की जेल की सजा सुनाई थी। 

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

Leave a Comment:
Name*
Email*
City*
Comment*
Captcha*     8 + 4 =

No comments found. Be a first comment here!

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2022 Nedrick News. All Rights Reserved.