अपने बाथरूम में लगवाएं ऐसी शानदार टाइल्स, जिसे देखकर हर कोई रह जाएगा हैरान

By Ruchi Mehra | Posted on 17th Feb 2021 | अजब गजब
bathroom tiles, unique tiles for bathroom

उस दुनिया में हर किसी का सपना होता है कि उसका एक घर हो जो किसी महल से कम न लगे और उस घर को सजाने के लिए हर कोई अपनी जेब के अनुसार खर्चा कर महल बनाने की पूरी कोशिश करता है. बाजारों में भी एक से बढ़कर एक शानदार चीजें उपलब्ध हैं जिससे हमारा घर में बेहतरीन लग सकता है. आजकल लोग अपने घर में हर साल पेन्ट करवाने की आलास कहें या फिजूल खर्चों से बचने के लिए एक बार ही अच्छी टाइल्स लगवाना पसंद करते हैं. वहीं अगर आप भी अपने घर में टाइल्स लगवाने की सोच रहे हैं या फिर नए डिजाइन को लेकर कंफ्यूज हैं तो आज जो हम आपको पांच शानदार टाइल्स दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद तो आप आज ही उसे अपने घर में लगवाना चाहेंगे, तो आइए बताते हैं…

इस तस्वीर को देखकर तो एक बार आपका भी दिमाग घूमा होगा कि ये टाइल है या फिर समुन्द्र के पानी का बहाव. इस देखकर तो वैसे ये ही लगता है कि किसी ने समुन्द्र के ऊपर बाथरूम बनाया हो, इतना ही नहीं ऐसा भी कलपना की जा सकती है कि इस पर चले तो हम पानी में डूब जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं आप इन टाइल्स पर नार्मल तरिके से चल सकते हैं, ये देखने में बेहद यूनिक और खूबसूरत है, जिसे पत्थर के टुकड़ो पर बनाया गया है.

इस शार्क के प्रिंट वाली टाइल्स को देखकर तो कोई बी डर सकता है. जिसे देखकर ऐसा लगता है मानों अगर हम बाथरूम के अंदर गए तो ये बड़ी शर्क हमें खा ही जाएगी, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है ये एक थ्री डी वाली शानदार कलाकारी से बनी टायल्स हैं.

 

आपको इसे देखकर ऐसा लगेगा जैसे नीचे घुमावदार सीडीया है, जिस पर पैर रखते ही हम नीचे गिर जाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होगा क्योंकि ये केवल नॉर्मल टाइल्स है, जिन्हें इस तरह से कलाकारों ने तैयार किया है. आप चाहें तो अपने बाथरूम को भी इस टाइल्स की मदद से अट्रैक्टिव और यूनिक लुक दे सकते है.

गोल आकर और अलग-अलग तरह के पत्थरों वाली ऐसी टायल्स को आप अपने दीवारों और छत पर लगाकर एक शानदार बाथरूम में बदल सकते हैं. इस लुक से आपका बाथरूम बहुत यूनिक लुक लगेगा.

इस बाथरूम की टाइल्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा कि यहां एक बहुत गहरी गुफा है. अगर इस पर किसी ने पैर रखा तो वो नीचे गिर जाएगा, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं होगा क्योंकि ये एक तरह की टाइल्स है. आप चाहें तो अपने बाथ्ररूम में यूनिक लुक और शानदार बनाने के लिए इस तरह की टाइल्स लगवा सकते है.

Ruchi Mehra
Ruchi Mehra
रूचि एक समर्पित लेखक है जो किसी भी विषय पर लिखना पसंद करती है। रूचि पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, विदेश, राज्य की खबरों पर एक समान पकड़ रखती हैं। रूचि को वेब और टीवी का कुल मिलाकर 3 साल का अनुभव है। रुचि नेड्रिक न्यूज में बतौर लेखक काम करती है।

अन्य

प्रचलित खबरें

© 2020 Nedrick News. All Rights Reserved. Designed & Developed by protocom india