By: Shikha Mishra

Source: Google

भारत में कपड़ो के टॉप 7 ब्रांड्स

Source: Google

अगर आप अपने वॉर्डरोब में कुछ नए कपड़ों के ब्रांड को शामिल करना चाहते हो तो चलिए आपको भारत के टॉप 7 कपड़ो के ब्रांड के बार में बताते है.

Source: Google

पेपे जीन्स 1973 में लंदन के पोर्टोबेलो रोड इलाके में स्थापित डेनिम और कैजुअल वियर जींस ब्रांड है और यह स्पेन के संत फेलियु डी ललब्रेट में स्थित है.

Source: Google

फैबइंडिया भारत का एक फेमस कपड़ों का ब्रांड है. इस कंपनी की स्थापना 1975 में हुई थी. बाजार में इस ब्रांड की कपड़ों की कई रेंज मिलती है.

Source: Google

फ्लाइंग मशीन देश का टॉप कपड़ों का ब्रांड है. 1980 में शुरू हुई यह कंपनी भारतीय ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए फैशन-फॉरवर्ड कपड़ों की पेशकश कर रहा है.

Source: Google

रैंगलर की स्थापना 1904 में हुई थी, और यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के साथ पश्चिमी परिधान, डेनिम, शर्ट और जूते बनाने के लिए देश का सबसे फेमस ब्रांडो में से एक है.

Source: Google

van heusen यह कपड़ों का ब्रांड भारत में सबसे पुराना है और इसकी स्थापना 1881 में मूसा फिलिप्स, जॉन वान ह्यूसेन और ड्रामिन जोन्स ने की थी. जो ब्रिटिश शासन के दौरान स्थापित हुआ था.

Source: Google

लेवी'स वैसे तो अमेरिकी कपड़ा ब्रांड और यह वहां का सबसे पुराना कपड़ा ब्रांडों में से एक है. भारत में भी इस कंपनी के कपड़े बड़े फेमस हैं.

Source: Google

ज़ारा यकीनन भारत में सबसे अच्छे कपड़ों के ब्रांडों में से एक है. Amancio Ortega Gaona और Rosalia Mera ने कंपनी की स्थापना की है.