कोलकत्ता रेप, मर्डर केस पर बॉलीवुड एक्टर्स का फूटा गुस्सा 

By: Shikha Mishra

Source: Google

कोलकाता रेप-मर्डर केस मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. करीना कपूर  से लेकर ऋतिक रोशन  तक, कई स्टार्स ने इस मामले पर दुख जताते हुए इंसाफ की मांग की है.

Source: Google

एक्र्टेस करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर इस केस की तुलना 12 साल पहले हुए निर्भया मामले से की, उन्होंने पोस्ट में लिखा, 12 साल बाद भी, वही कहानी है और वही प्रोटेस्ट है, लेकिन हम अब भी बदलाव का इंतजार कर रहे हैं.

Source: Google

डायरेक्टर जोया अख्तर लिखती है कि मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूं, जब महिलाएं सुरक्षित और आजाद हो सकती हों.

Source: Google

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने भी एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- मैं अपनी बेटी के लिए इंसाफ मांगने में पीड़ित परिवार के साथ खड़ा हूं और मैं उन सभी डॉक्टरों के साथ खड़ा हूं जिन पर कल रात हमला किया गया.

Source: Google

Source: Google

'इस ग्रह और इस देश में 50 साल हो चुके हैं, मगर आज भी मैं अपनी बेटी को वही बातें सिखा रही हूं जो बचपन में मुझे सिखाई जाती थीं. पार्क, स्कूल या बीच पर अकेले मत जाओ किसी मर्द के साथ अकेले मत जाओ भले ही वो तुम्हारे चाचा, कजिन या दोस्त हों.

Source: Google

बॉलीवुड के अलावा मिमी चक्रवर्ती, रिद्धि सेन, अरिंदम सिल और मधुमिता सरकार समेत कई बंगाली सेलेब्स भी जस्टिस की मांग कर रहे हैं.

Source: Google

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कोलकाता रेप-मर्डर केस मामले पर इमोशनल होते दिख रहे हैं. वे दोषी पर भड़कते और इंसाफ के लिए आवाज उठाते नजर आ रहे हैं.

Source: Google

कल्कि कोचलिन ने भी लंबा पोस्ट लिखा है. उन्होंने कहा है- रेप करने वाले पुरुषों पर ध्यान देना चाहिए कि किस तरह से हमारे समाज में लड़कों का पालन-पोषण किया जाता है, ना कि रेप की शिकार महिलाओं और बच्चों पर.

Source: Google

प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेश में हों, लेकिन वे भारत में चल रहे हर मामले से वाकिफ हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोलकाता रेप विक्टिम से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है और एक उदासी वाला इमोजी लगाया है.