By: Shikha Mishra

Source:Google

सच्ची डरावनी कहानियों पर आधारित हैं ये 5 ओटीटी डॉक्यूमेंट्री

Source:Google

अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई दिल दहला देने वाली ऐसी बेहतरीन डॉक्यूमेंट्रीज हैं, जिनको देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और शरीर का हर एक अंग सिहर उठेगा.

Source:Google

'ऑटो शंकर' नाम की ये डॉक्यूमेंट्री चेन्नई में साल 1985-1995 के बीच हुई खौफनाक और सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस डॉक्यूमेंट्री में एक खतरनाक गैंगस्टर शंकर के बारे में बताया गया है.

Source:Google

'इंडियन प्रिडेटर: द डायरी ऑफ अ सीरियल किलर' एक खतरनाक सीरियल किलर राजा कोलंदर की कहानी पर आधारित है, जिसने 14 लोगों की हत्या कर सबको चौंका दिया था. ये कहानी एक पत्रकार के गायब होने और उसकी हत्या से शुरू होती थी.

Source:Google

इंडियन प्रीडेटर के तीसरे सीजन में 'मर्डर इन ए कोर्ट रूम' की कहानी को दिखाया गया है, जो सच्ची घटना पर आधारित है और बेहद खतरनाक है. इस डॉक्यूमेंट्री की कहानी कालीचरण उर्फ अक्कू यादव नामक सीरियल किलर और रेपिस्ट पर आधारित है.

Source:Google

द बुचर of दिल्ली इस डॉक्यूमेंट्री का आधार चंद्रकांत झा नाम के एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो साल 2006-2007 के दौरान कई हत्याओं में शामिल था. चंद्रकांत

Source:Google

शबनम एंड सलीम ये डाक्यूमेंट्री फिल्म  उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के बावनखेड़ी गांव में शबनम और सलीम नाम के एक प्रेमी जोड़े ने एक पूरे परिवार में कत्लेआम मचा दिया था.